नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान में उथल-पुथल मची हुई है। बौखलाहट में जहां पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पुलवामा जैसा हमला करने के की गीदड़ धमकी दे रहे हैं। वहीं, पाकिस्तान में महा भारत और अखंड भारत के पोस्टरांें से स्लामाबाद की सड़कें पटी हुई हैं। पोस्टरों पर शिव सेना नेता संजय राउत का बयान लगा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अभी तो कश्मीर लिया है। कल पीओके और बलूचिस्तान भी ले लेंगे।

370 हटाए जाने के एक दिन बाद ही पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के अलग-अलग इलाकों में शिवसेना सांसद संजय राउत के संदेश वाले पोस्टर लगाए गए। इस्लामाबाद की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के सभी खंडों के निष्प्रभावी करने का संकल्प सोमवार को राज्यसभा में पेश किया गया था। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बयान दिया था कि आज कश्मीर लिया है। कल बलूचिस्तान और पीओके भी ले लेंगे।

पोस्टर लगने के बाद पाकिस्तानी पुलिस ने कई जगह छापे मारे और तीन लोगों को हिरासत में भी लिया। पुलिस के अनुसार ये पोस्टर काफी इलाकों में लगाए गए जिसके बाद पुलिस ने उन पोस्टरों को उतारना शुरू कर दिया है। जिन इलाकों में इन पोस्टरों को लगाया गया है वहां से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो और आईएसआई के मुख्यालय बहुत दूर नहीं है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top