पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को पुलिस ने  हिरासत में लिया है.  कार एक्सीडेंट के बाद आकाश मुखर्जी को हिरासत में लिया गया है. आकाश पर आरोप है कि नशे की हालत में उसने एक क्लब की दीवार में टक्कर मार दी. इस हादसे में कई लोग बाल-बाल बच गए. फिलहाल, आकाश मुखर्जी से पूछताछ लगातार जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात दक्षिण कोलकाता के गोल्फ गार्डन में आकाश मुखर्जी अपनी गाडी़ मोड़ रहे थे. ठीक उसी वक्त उनकी कार दीवार से जा टकराई. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त आकाश नशे में धुत थे.

इस हादसे में कई लोग बाल-बाल बच गए. खुद आकाश भी बाल-बाल बचे. कार का एक हिस्सा पूरी तरह से टूट गया और चालक उसमें फंस गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे की सूचना पर पास ही के अपार्टमेंट में रहने वाले आकाश के पिता तुरंत मौकेपर पहुंचे और बेटे को कार से बाहर निकालने में मदद की.

सबसे बड़ी बात यह है कि इस घटना के बाद खुद रूपा गांगुली ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद आकाश को हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद रूपा गांगुली ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया,’मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया.

मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे, कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए-कोई राजनीति न की जाए. मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा, न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं. मैं बिकाऊ नहीं हूं.’ फिलहाल, आकाश हिरासत में हैं और पुलिस उनके पूछताछ कर रही है.
[10:51 AM, 8/16/2019] AIRTEL:





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top