शनिवार देर रात पटना पुलिस बिहार के दबंग विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए उनके सरकारी आवास पहुंची. हालांकि अनंत सिंह को पुलिस के पहुंचने की भनक पहले ही लग गई थी लिहाजा पुलिस के आने से पहले ही बाहुबली विधायक घर के पिछले दरवाजे से फरार हो गए. अनंत के घर पहुंची पुलिस ने वहां से छोटन को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस छोटन को गिरफ्तार किया है वो अनंत सिंह का करीबी है. दरअसल छोटन भी बाढ़ के 295/90 के मामले में फरार चल रहा था. छोटन पर 22 हत्या के मामले भी चल रहे हैं.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए शनिवार देर रात पुलिस वहां पहुंची, लेकिन अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा. जैसे ही पुलिस अनंत सिंह के घर पहुंची तो दरवाजा बंद मिला. पुलिस को घर में दाखिल होने के लिए करीब 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ा.

आपको बता दें कि अनंत सिंह के घर से AK-47 राइफल मिली थी. दरअसल निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर छापेमारी करके पुलिस ने एक एके-47बरामद की थी. इसके अलावा विधायक के घर से दो बम भी बरामद किए गए थे. दरअसल बाहुबली विधायक के ऊपर दर्जनों हत्या और हत्या के प्रयास के केस पहले से चल रहे हैं.

पिछले दिनों अनंत सिंह का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जहां वह अपने सहयोगी के साथ मिलकर अपने विरोधी की हत्या की साजिश रचते सुनाई दिया था.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top