देहरादून : मोदी सरकार 2 के 100 दिन के कार्यकाल पूरे होने पर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने प्रेस वार्ता आयोजित की. इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू सहित उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह भी मौजूद रहे.

प्रेस वार्ता में निशंक पोखरियाल ने कहा कि मोदी सरकार 2 के 100 दिन का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा औऱ 100 दिन में भारत का भूगोल बदल गया है. उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि राज्य सभा और लोक सभा के अंदर ऐतिहासिक कानून अनुच्छेद 370 और 35 A जैसे विधेयक पास हुए हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोगों को 70 साल बाद आजादी मिली है.

मोदी सरकार के कामों का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय योजनाओं का लाभ अब जम्मू कश्मीर के लोगो को मिलेगा. देश की आजादी के बाद 100 दिन के कार्यो को लेकर मोदी सरकार 2 ने इतिहास रचा है जिसमे 100 दिन में इतने काम हुए हैं जो काम कोई भी सरकार नहीं कर पाई. 100 लाख करोड़ के बजट से ढांचा गत विकास के लिए बजट रखा गया है.

आगे निशंक ने कहा कि 3 तलाक बिल कानून से मुस्लिम समाज की महिलाओं को न्याय दिलाने का काम भी 100 दिनों में ही हुआ है. आंतकवाद वाद पर एक देश को किसी ने विश्व मे अलग थलग किया है. आंतकवाद का खत्मा हो इसके लिए पीएम मोदी प्रतिबद्ध है. साथ ही नए मोटर वकील एक्ट से सड़क हादसों में कमी आएगी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top