देहरादून : बीती देर शाम विकासनगर से लाखामंडल के लावड़ी गांव जाती यूटिलिटी वाहन अनियंत्रित होकर जुड्डो के पास युमना नदीं में जा गिरी थी जिसमें 9लोगों के लापता होने की खबर थी.वहीं एसडीआरएफ और पुलिस टीम के स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर 3 लोगों के शव बरामद किए हैं और अभी एसडीआरएफ का सर्च अभियान जारी है।

आपको बता दें कि सोमवार को देश शाम विकासनगर बाजार से सामान लेकर जौनसार के सुदूरवर्ती लाखामंडल क्षेत्र के लावड़ी गांव जा रही यूटिलिटी विकासनगर-बाड़वाला-जुड्डो मार्ग पर हथियारी डैम के पास अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर नीचे यमुना नदी में समा गई। इस दौरान चालक वाहन से बीच में ही छिटक कर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीकी राजकीय अस्पताल सीएचसी विकासनगर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर देहरादून के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीन मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी विकासनगर भूपेंद्र सिंह धोनी ने लापता चार लोगों की पुष्टि की है, जबकि घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी वाहन में नौ लोगों के सवार होने की बात कह रहे हैं। धोनी ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से पुलिस-प्रशासन व एसडीआरएफ टीम को सर्च अभियान में सफलता नहीं मिल सकी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top