रुद्रपुर: अपनी ड्यूअी निभाना की कीमत पीआरडी जवान को बुरी तरह पिटकर चुकाना पड़ा। उसने ईमानदारी से ड्यूटी निभानी चाही तो, उस दफ्तर के कर्मचारियों उसे लहूलुहान कर अधमरा कर दिया। मंडी में शराब पी रहे पांच-छह गदरपुर मंडी कर्मचारियों ने पीआरडी जवान को इस कदर पीटा कि वो अधमरा हो गया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीआरडी जवान को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जनपद उधमसिंह नगर में नशे का कारोबार इस कदर बढ़ रहा है, जिसे रोकपाने में पुलिस महकमा नाकामयाब साबित हो रहा है। नतीजा सामने है। शराब के नशो में धुत्त ड्यूटी पर तैनात पीआरडी जवान विनोद कुमार को शराबी मंडी कर्मचारियों ने जमकर पीट दिया। मारपीट करने वालों में गदरपुर मंडी में बतौर फील्ड अधिकारी तैनात कर्मचारी भी शामिल बताया जा रहा है।

मंडी समिति के कैंपस में बना धर्म कांटा हर रोज मयखाने में तब्दील हो जाता है, जिसमें धर्म कांटे पर ड्यूटी में तैनात मंडी कर्मचारी भी शराबियों में शामिल हो जाते हैं। इसी बात को लेकर कई बार मंडी समिति में ड्यूटी पर तैनात पीआरडी जवान ने उनको रोका। कल रात को उसने फिर से उनको शराब पीने से रोका, तो सबने मिलकर उसको ही पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top