उधमसिंह नगर : नानकमत्ता पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कैंटर और कार में 92 पेटी पार्टी स्पेशल ब्रांड (अरुणाचल प्रदेश) शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।साथ ही तीन तस्करों को मौके से पकड़ा गया।
नानकमत्ता पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ उस लगी जब मुखबिर की सूचना पर रात में थाना अध्यक्ष नानकमत्ता अपनी टीम के साथ रात्रि के दौरान इटावा मुर्गी फार्म के पास HR 74/4573 को चेक किया तो उसमें 80 पेटी पार्टी स्पेशल ब्रांड ( अरुणाचल प्रदेश )शराब और पास ही में खड़ी एक कार में 12 शराब बरामद की। साथ ही में मौजूद तीनों लोगो को मौके से गिरफ्तार किया जिनके नाम नवनीत सिंह उर्फ जुगनू पुत्र मनजीत सिंह निवासी ग्राम सिद्दा नवदिया नानकमत्ता, गोपी उर्फ गुरमीत सिंह, लखविंदर सिंह निवासी इटोवा थाना नानकमत्ता को मौके से गिरफ्तार किया तीनों अभियुक्तों के ख़िलाफ धारा 60 A/72 तहत मुकदमा दर्ज किया है।
वहीं नानकमत्ता थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि विलासपुर के हैप्पी नाम के व्यक्ति के जरिए नानकमत्ता क्षेत्र में शराब भेजे जाने की बात सामने आ रही है. साथ ही बताया की शराब की सभी पेटी नगला ग्राम प्रधान पद के पति प्रत्याशी भवानी भट्ट के चुनाव प्रचार के लिए भेजी जा रही थी. इस संबंध में थाना अध्यक्ष द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी को भवानी भट्ट पति प्रधान प्रत्याशी के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है।
थानाध्यक्ष ने मीडिया को जानकारी देते कहां की 1 सप्ताह पहले भी 30 पेटी पार्टी स्पेशल अरुणाचल प्रदेश ब्रांड की शराब चुनाव प्रचार के लिएलायी गयी थी जिसको पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की थी।




0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top