पिता-बेटी का रिश्ता सबसे अनमोल और खास रिश्ता होता है. हर घर में बेटियां पिता की लाडली होती हैं। वैसे भी अक्सर यही कहा जाता है कि बेटे मां के करीब होते हैं तो बेटियां अपने पापा के ज्यादा करीब होती हैं। पापा की परी और घर में सबसे प्यारी, बड़ा गहरा चाव और लगाव होता है बाप-बेटी का, तभी तो उम्र के हर पड़ाव पर पापा उनके लिए खास भूमिका निभा रहे होते हैं। कभी बचपन में हर खेल में जीत दिलाने वाले सुपरमैन के रोल में होते हैं तो कभी बिटिया की विदाई के समय बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोते हैं।

लेकिन एक पिता ने अपनी बेटी के बर्थडे पर पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला काम किया गै.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिता के पास बेटी को  बर्थडे गिफ्ट देने के पैसे नहीं थे तो पिता ने ऐसे घिनौने काम का अंजाम दिया कि सबस सकते में हैं कि आखिर एक पिता ऐशे कैसे कर सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला साउथ अमेरिकी बोलविया के चिपाया का है. जहां एक पिता के पास बेटी को तोहफा देने के लिए पैसे नहीं थे तो पिता बेटी के बर्थडे के दिन उसने उसका रेप किया और फिर रेप को ही उसका ‘बर्थडे गिफ्ट’ बताया। 32 साल के इस युवक की बात सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने बताया कि यह शख्स अपनी बेटी के 13वें जन्मदिन पर उसे कोई तोहफा इसलिए नहीं दे सका क्योंकि उसके मुताबिक उसके पास पैसे नहीं थे। इस दिन वो घर में बैठकर अपनी पत्नी के जाने का इंतजार कर रहा था। उसने अपनी पत्नी से कहा कि ‘वो अपनी बेटी के साथ अकेले में उसका जन्मदिन मनाना चाहता है।’ आरोप है कि पत्नी के जाने के बाद इस शख्स ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 साल की नाबालिग लड़की की मां ने अपने पति को बेटी के साथ गंदा काम करते रंगेहाथ पकड़ लिया।

साउथ अमेरिकी बोलविया के Chipaya स्थित घर में रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद उसने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन महिला ने उसी वक्त पुलिस को फोन कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। आपको बता दें कि दुष्कर्म की यह घटना बीते 4 अक्टूबर, 2019 की है। पुलिस से पूछताछ में इस शख्स ने कबूल किया कि उसके पास तोहफे खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे इसलिए उसने फैसला किया कि वो खुद को अपनी बेटी को एक गिफ्ट के तौर पर सौंप देगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top