महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति अपनी चरम पर है तो वही दूसरी तरफ एआईएआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस में उठापटक पर निशाना साधा है.

ओवैसी ने पुणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी बेहद कमजोर हो चुकी है. दुनिया का कोई भी पावरफुल कैल्शियम का इंजेक्शन कांग्रेस पार्टी को पुनर्जीवित नहीं कर सकता है. कांग्रेस बीमार हो चुकी है और उसका खत्‍म होना तय है.

एआईएआईएम प्रमुख असदुद्दुीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास जनता के लिए कोई सोच नहीं है. ऐसे में सिर्फ एआईएमआईएम पार्टी ही है जो देश की सभी पिछड़ी जातियों के उत्थान के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम ने पिछड़ी जातियों के लोगों के लिए 100 सीटें आरक्षित की है.

एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं और पार्टी सांसद इम्तियाज जलील सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा पारित अलग-अलग बिलों पर दोबारा सवाल करते हैं. ओवैसी ने कहा कि हम लोगों ने देश के लोगों को चेतावनी दी है कि बीजेपी सरकार एक लोकतांत्रित देश को फासीवादी देश बना रही है.

ओवैसी ने कहा कि मैं एक बार फिर चेतावनी देता हूं कि अगर बीजेपी यूं ही शासन करती रही तो मेरी भविष्‍यवाणी सच साबित हो होगी.

दूसरी तरफ एआईएआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने कहा कि हमारी पार्टी सिर्फ मुसलमानों की पार्टी नहीं है. हमारी पार्टी ने 2019 विधानसभा चुनाव के लिए कई अल्पसंख्यक जाति के प्रत्याशियों को मौका दिया है. जलगांव से धोबी समाज के व्यक्ति जो एमआईएम के टिकट पर ये चुनाव लड़ रहे हैं उनका नाम ठाकरे हैं.

इम्तियाज जलील ने कहा कि 2019 विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे भी चुनाव लड़ रहे हैं तो हो सकता है कि आने वाले समय में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे कह दें कि उन्हें भी एमआईएम के टिकट पर चुनाव लड़ना है वो दिन भी आ सकता है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top