जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीमा पर कायराना हरकत कर रहा है. पाकिस्तानी सेना ने शनिवार की रात एकबार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया.

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की तरफ से जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में सीजफायर तोड़ गया. हालांकि इस दौरान भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानियों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन की आड़ में आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह उत्तरी कश्मीर के बारामूला सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की. हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है. शुक्रवार से ही बॉर्डर से सटे इलाकों में गोलीबारी हो रही है और भारतीय सेना इसका माकूल जवाब भी दे रही है. शनिवार की रात कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में गोली की आवाजें सुनने को मिलीं.

इससे पहले गुरुवार को कश्मीर के पुंछ में ही पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था. गुरुवार रात उरी में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था, जिसमें एक आम नागरिक की मौत हो गई थी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top