परिवारिक विवाद में बुधवार की देर रात हेड कांस्टेबल ने चौरीचौरा थाने में अपनी निजी राइफल से बेटे को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ कर घटना की सूचना अधिकारियों को दी। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गाजीपुर जिले के बहरियाबाद गांव का रहने वाला हेड कांस्टेबिल अरविंद यादव चौरीचौरा थाने में तैनात है। जिनकी दो शादियां हो रखी है। पहली पत्नी बच्चों के साथ गाजीपुर में रहती है जबकि सिपाही अरविन्द दूसरी पत्नी के साथ कूड़ाघाट में रहता है। बुधवार की रात में तकरीबन 12 बजे पहली पत्नी का 18 वर्षीय बेटा विकास चौरीचौरा थाने पहुंचा। पुलिसकर्मियों के अनुसार उसे देखते ही अरविंद भगाने लगा। बेटे के विरोध करने पर मारपीट शुरू हो गई। मामला बढ़ने पर अरविन्द ने अपनी निजी लाइसेंसी राइफल से बेटे पर गोली चला दी। गोली विकास की गर्दन को पार कर निकल गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गोली चलने की आवास सुनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने अरविन्द को पकड़ कर घटना की सूचना अधिकारियों को दी। सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ल ने बताया कि पारिवारिक विवाद में सिपाही ने अपनी निजी राइफल से बेटे को गोली मारी है। विवाद के कारण की जांच की जा रही है।





2 comments:

  1. Hello I Am Utech
    क्या फ्री ब्लॉग के लिए गूगल adsense approval देता है क्या फ्री ब्लॉग से एरनिंग हो सकती है
    please tell me i am your follower

    ReplyDelete
    Replies
    1. क्या इस ब्लॉग के तहत आपकी कमाई होती है

      Delete

See More

 
Top