रुड़की(गोविंद सिंह) : 12 वर्षीय किशोर के साथ कुकर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल। लक्सर में एक 12 वर्षीय किशोर के साथ पड़ोस के ही युवक द्वारा कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है आरोपित युवक कुछ दिन पहले  ही  पोक्सो एक्ट के  मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया है।

आपको बता दें बुधवार को लक्सर कोतवाली के सिमली मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की उसका 12 वर्षीय पुत्र पड़ोस में ही टेलर की दुकान पर कपड़े लेने गया था इसी बीच यहां मौजूद मोहल्ले का ही अरविंद नामक युवक उसे बहला-फुसलाकर रेलवे लाइन की ओर ले गया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया. घर वापस लौटने पर किशोर ने परिजनों को घटना की जानकारी दी गई जिस पर परिजन युवक के घर पहुंचे लेकिन वह घर से भाग निकला.

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने आरोपी अरविंद नाम के युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए कई जगह दबिश दी. वहीं आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर हरिद्वार के कनखल में एक स्थान पर छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार किया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top