हरियाणा के करनाल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां हरसिंहपुरा गांव में 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरी एक 5 साल की बच्ची की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही उसे निकालने के लिए बचाव अभियान शुरू हो गया था.

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची को एनडीआरएफ की टीम ने सुबह 9 बजे बोरवेल से बाहर निकाला था. जिसके बाद उसने कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती किया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची बीती शाम को बोरवेल में गिरी थी. पुलिस ने बताया कि हरसिंहपुरा गांव में एक 5 साल की बच्ची 50 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई और उसे निकालने का प्रयास किया गया था.

वह घरौंदा इलाके में रविवार को खेतों में खेलते समय अपने परिवार से दूर बोरवेल के पास चली गई और उसमें गिर गई. परिवार को बेटी नहीं मिली तो उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू की.लेकिन फिर पता चला कि वह बोरवेल में गिर गई है. इसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस को सूचित किया गया और एक बचाव अभियान शुरू किया गया. एनडीआरएफ की टीम को भी सूचित किया गया. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही थी और बचाव दल ने उस बच्ची की जांच करने के लिए एक कैमरे भी लगाया है. पलपल की जानकारी ली.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top