हरिद्वार : रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली में पुलिस के उस वक्त पसीने छूट गए जब दो किन्नरों के गुटों में मारपीट हो गई वो भी बधाई मांगने को लेकर। ये विवाद इतना बढ़ गया कि किन्नरों ने पुलिस के सामने ही मारपीट कर एक दूसरे के कपड़े फाड़ डाले. कोतवाली में हाईवोल्टेज ड्रामें वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं पुलिस के पसीने छूट गए। वहीं इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 8 किन्नरों को गिरफ्तार किया।

मिली जानकारी के अनुसार रुबी नामक किन्नर सोत मोहल्ले के किन्नरों के साथ रहता था। जिसनेकुछ दिनों पहले मंगलौर के एक दूसरे किन्नर को गुरु बनाया था. आरोप लगाया गया है कि इसके बाद भी रुबी किन्नर सोत मोहल्ले में भी बधाई मांगता है। जिसके बाद सोत मोहल्ले के किन्नर काजल पक्ष ने इस पर आपत्ति जताई और इसी बात से दोनों पक्षों में मारपीट हो गई.

वहीं रविवार की शाम को विवाद होने के बाद दोनों पक्ष के किन्नर सोमवार को सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. पुलिस ने बेमुश्किल किन्नरों पर काबू पाया औऱ अलग किया.कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के एक दर्जन किन्नरों के खिलाफ मुचलका पाबंद की कार्रवाई की गई है।




0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top