रुद्रपुर: अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की पोस्टें नजर आई। इसी मसले को लेकर रुद्रपुर में भाजपा नेता ने एक विवादित टिप्पणी पोस्ट कर दी। जिस पर कुछ ही देर में प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनकी आईडी से पोस्ट भी हटा दी।

भड़काऊ पोस्ट की जानकारी मिलते और मामले की संवेदनशीलता समझते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पार्षद को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। पार्षद पर कानूनी कार्रवाई नहीं करने को लेकर दबाव भी बनाया गया, लेकिन पुलिस ने किसी की नहीं सुनी। शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर पर फैसले को देखते हुए पुलिस सभी समुदायों से सौहार्द बनाए रखने की अपील कर रही थी।

पुलिस सोशल मीडिया सेल बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर नजर रख रही थी। भाजपा के शिवनगर वार्ड से पार्षद शिव कुमार गंगवार ने फेसबुक पर अमर्यादित पोस्ट डाल दी। भड़काऊ पोस्ट डालने के बाद खलबली मच गई। पोस्ट के बाद खुफिया विभाग और सोशल मीडिया सेल ने ट्रांजिट कैंप पुलिस को मामले की सूचना दे दी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top