हरिद्वार: अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद भले पूरे देश केा मुसलमानों ने अच्छा रुख दिखाया हो, लेकिन असदुद्दीन ओवैसी ने फैसले पर असहमति जताते हुए कहा कि मुसलमानों को भीख नहीं चाहिए। उनके इस बयान पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने उन पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला न मानना राष्ट्रद्रोह है।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि ओवैसी भारत और हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलते हैं। अगर ओवैसी को भारत में अच्छा नहीं लगता है तो उन्हें भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। महंत नरेंद्र गिरी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ओवैसी हमेशा से हिंदुओं और साधु संतों का अपमान करते आए हैं।

उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी को भारत में रहना है तो भारत के संविधान और न्यायपालिका के आदेश का पालन और सम्मान करना होगा। उन्होंने चेतावनी दी कि भारत में रहकर अगर भारत के खिलाफ ओवैसी बयानबाजी करेंगे तो संत समाज उन्हें इसका मुंहतोड़ जवाब देगा।

उन्होंने कहा कि देश में सभी धर्मों के लोग रहते हैं। ऐसे में अगर मंदिर निर्माण को जबरदस्ती करते और इसमें भेदभाव होता तो सामाजिक समरसता नहीं रहती और सांप्रदायिक सौहार्द भी बिगड़ता है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top