देहरादून: पूर्व सीएम हरीश के रावत के स्टिंग मामले में हरक सिंह रावत ने बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि अपनी याचिका वापस लेने को लेकर उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, केंद्रीय मंत्री निशंक, मध्य प्रदेश के भाजपा नेता कैलाश विजय वर्गीय से लेकर तमाम बड़े नेताओं से बात की है। हरक सिंह रावत ने कहा कि याचिका वापस लेने का अंतिम फैसला केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से रायसुमारी के बाद लेंगे।

वापस लेंगे याचिका

स्टिंग मामले में सीबीआई के द्वारा एफआईआर होने के बाद बैकफुट पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का बयान सामने आया है। अपनी याचिका वापस लेने के लिए उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और विजय वर्गी से बात की है। हरक ने कहा कि सीबीआई की एफआईआर में मेरा नाम आने से मैं डरा नही हूं। हरक सिंह रावत वो आदमी है जो डरता नहीं है।

हरीश रावत से मेरे बेहतर संबंध

उन्होंने कहा कि हरीश रावत ने मेरी व्यक्तिगत लड़ाई न पहले थी न अब और न आगे रहेगी। हरीश रावत से मेरी राजनैतिक लड़ाई थी व्यक्तिगत नहीं। व्यक्तिगत लड़ाई होती तो हरीश रावत मेरे बेटे की शादी में आकर दो घंटे न रुकते। हरीश रावत के घर में कोई भी कार्यक्रम होगा तो हरीश रावत के घर जाऊंगा। याचिका वापस लेने पर कांग्रेस में जाने को लेकर कहा कि कांग्रेस में जाने का कोई इरादा नहीं है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top