देहरादून : देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में एक युवक-युवती ने घरवालों की मर्जी के बिना शादी कर ली। जिसकी भनक लगने के बाद युवती के घरवालों का पारा सातवे आसमान पर चढ़ गया औऱ मामला थाने तक पहुंच गया. एक तरफ युवक अपनी पत्नी को घर ले जाने की जिद्द पर अड़ा रहा तो वहीं युवती के परिजनों ने उसे युवक के साथ भेजने से साफ इंकार कर दिया.

वहीं मामला थाने में पहुचा. एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि दोनों परिवारों में समझौता हो गया है।

मंदिर में की शादी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात एक युवक थाने पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि उसने एक युवती से मंदिर में शादी की लेकिन युवती के परिवार वाले उसे उसके साथ नहीं भेज रहे हैं। जिसके बाद युवती के घर वालों को थाने बुलाया गया।जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि कुछ महीने पहले दोनों की शादी तय हुई थी, लेकिन किन्ही कारणों से लड़की के घर वालो ने शादी से इन्कार कर दिया। इस बीच युवक और युवती में बातचीत होती रही और दोनों ने घर वालों की मर्जी के बिना शादी करने का फैसला कर लिया और मंदिर में शादी करली।

शादी युवती के परिवार वालों को नगवार गुजरी

लेकिन ये शादी युवती के परिवार वालों को नगवार गुजरी. युवती के घरवालों ने अपनी लड़की को युवक के साथ भेजने से मना कर दिया औऱ जमकर हंगामा हुआ। जानकारी मिली कि युवती के घरवालों ने उसे एक एक कमरे में बंद कर दिया और उसका फोन भी छीन लिया।

लड़की के घरवालों ने रखी ये शर्त

वहीं इस मामले पर एसपी सिटी श्वेता चौबे ने जानकारी दी युवक के थाने आने के बाद युवती पक्ष को भी बुलाया गया था। युवती के घर वालों का कहना है कि अगर युवक युवती से कोर्ट मैरिज करेगा तो वो उसे उसके घर भेजेंगे। जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को फिर से दोनों पक्षों को थाने बुलाया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top