नैनीताल : नैनीताल के टनकपुर मे दो लड़कियों की प्यार की कहानी काफी चर्चाओं में है. दो युवती सहेलियों को एक दूसरे से प्यार हो गया. अपनी दोस्त से शादी करने के लिए एक दोस्त ने अपनी हाथ की नस काट ली। जिसको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया वहीं कोतवाली पहुंचे दोनों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टनकपुर की रहने वाली दो युवतियां एक-दूसरे से प्यार हो गया जिन्होंने साथ जीने और मरने की कसम खाई. वहीं बुधवार को एक युवती की अपनी दोस्त जिससे वो प्यार करती थी, की शादी तय होने की भनक लगी तो परेशान हो गई और उसने अपनी हाथ की नस काट ली और इसी हालत में दोस्त के घर आ धमकी। जिसके बाद उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए.

जिसके बाद दो सहेलियों के समलैंगिंग रिश्ते  की बात सामने आई और कोतवाली पर जमकर हंगामा हुआ. दोनों युवतियों के पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचे. पुलिस कोतवाली में समझाने-बुझाने के बाद युवती शांत हुई लेकिन शादी की जिद पर अड़ी रही। कुछ देर बाद समाज-परिवार का हवाला देकर दोनों पक्ष घर लौट गए। गुरुवार को एक युवती फिर से कोतवाली धमक गई और न्याय की गुहार करने लगी। कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर बात की गई.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top