देहरादून :  ‘पॉलीथिन मुक्त ग्रीन दून मिशन’ के तहत देहरादून में 50 किलोमीटर मानव श्रृंखला बनाकर प्लास्टिक के खिलाफ अभियान चलाया गया। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मानव श्रृंखला की शुरुआत की। इसमे स्कूली बच्चे, भाजपा कार्यकर्ता और कई समितियों के सदस्य भी मौजूद रहे.

मियां वाला चौक से मुख्यमंत्री, मेयर सुनील उनियाल गामा और अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी मानव श्रृंखला में हिस्सा लिया। मिली जानकारी के अनुसार इस अभियान में एक लाख लोगों ने हिस्सा लिया है। पीएम मोदी देश को प्लास्टिक मुक्त बनाना चाहते हैं। उनके आह्वान पर उत्तराखंड में भी अभियान की शुरूआत की गई है.

इस दौरान कारगी चौक और लाल पुल पर जाम लग गया. वहीं जीएमएस जाने वाले लोगों को पटेलनगर बाजार चौकी के पास की लाल बत्ती के पास रोका गया. जिससे लोगों ने दूसरा मंडी के बगल वाला रास्ता जो की जीएमएस जाता है, अपनाया लेकिन वहां भी जाम से बुरा हाल था.

सीमाद्वार के साथ बुरा जाम लग गया औऱ गाड़ियां फंस गई. इस दौरान सेना के जवानों ने जाम को खुलवाने में मदद की, बड़ी ही विनम्रता के साथ सेना के जवानों ने लोगों को समझाते हुए गाड़ियों के लिए रास्ता बनवाया और जाम खुलवाया.लोगों ने भी इस दौरान सेना का साथ दिय.ा





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top