हरिद्वार: जी हां। ये सही खबर है। मामला हरिद्वार में ज्वालापुर के पीठ बाजार का है । नोयडा के गौतमबुद्धनगर की एक महिला ने तांत्रिक के चक्कर में फंसकर अपने घर के भीतर ही पांच फीट अधिक गहरे गड्ढे गड़ा खजाना ढूंढने के लिए खोद डाले, लेकिन उसको कुछ हासिल नहीं हुआ। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर महिला को खुदाई करने से रोक दिया और भविष्य में ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी।

नोएडा की की रहने वाली रजनी वर्मा पत्नी विजय कुमार ने वर्ष 2012 में पीठ बाजार में एक मकान खरीदा था। करीब आठ माह पूर्व पति के देहांत के बाद महिला ने बिल्वकेश्वर कॉलोनी में अपनी बहन सीमा से उसका मकान बिकवाने की बात कही। सीमा वर्मा ने अपने पति की दुकान पर काम करने वाले अर्पित नाम के लड़के को बताई। उसने अपने परिचित कथित तांत्रिक परमेश जोशी को इसकी जानकारी दी।

तांत्रिक ने दुकान पर काम करने वाले लड़के को घर के नीचे खजाना गड़ा होने का दावा किया। पूजा अर्चना के बाद गड़ा हुआ खजाना मिल सकता है। अर्पित ने उसकी मुलाकात रजनी वर्मा और सीमा वर्मा से कराई। तांत्रिक के कहने पर रजनी ने घर के भीतर खुदाई शुरू करवा दी। पूजा का सिलसिला भी शुरू हो गया, लेकिन पड़ोसियों ने खुदाई को लेकर ज्वालापुर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर रेल चैकी प्रभारी सुनील रावत मौके पर जाकर देखा कि पूरे घर को खोद दिया गया था। घर के जमींदोज होने का खतरा भी मंडरा रहा है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top