महाराष्ट्र में 12 दिन बाद भी सरकार बनती नजर नहीं आ रही है. हालांकि, हर कोई मुख्यमंत्री पद के लिए दावा जरूर कर रहा है.अब एक बार फिर शिवसेना की ओर से मुख्यमंत्री पद पर दावा करते हुए पोस्टर लगे हैं, जिसमें लिखा है ‘मेरा विधायक, मेरा मुख्यमंत्री’. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की तस्वीर वाला एक पोस्टर ठाकरे के घर के बाहर लगा है. जिसपर लिखा है कि मेरा विधायक मेरा मुख्यमंत्री.

बता दें कि ये पोस्टर मुंबई में मातोश्री (ठाकरे के घर) के बाहर लगा हुआ है. पोस्टर को शिवसेना के नगरसेवक हाजी हलीम खान ने लगाया है. अभी तक शिवसेना और भाजपा राज्य में सरकार बनाने को लेकर निष्कर्ष तक नहीं पहुंची हैं. शरद पवार और फडणवीस ने की मुलाकात एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच सोमवार को मुलाकात हुई.

लेकिन बैठक में महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर को संकेत नहीं मिले हैं. वहीं दूसरी तरफ देवेंद्र फडणवीस ने भी अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा कि जल्द से जल्द राज्य में सरकार बनाने की आवश्यकता है. निर्दलीय विधायक का दावा दूसरी तरफ महाराष्ट्र में भाजपा को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक रवि राणा ने दावा किया कि शिवसेना के 25 विधायक सरकार के संपर्क में हैं. भाजपा की सरकार बन सकती है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top