देहरादून : एक बार फिर से उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल सुनीता नेगी ने अपनी कला का जादू बिखेरा. सिपाही सुनीता नेगी की ये पेंटिंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सुनीता नेगी ने इगास के दिन इस पेंटिंग को बनाकर प्रदेश वासियों को इगास की शुभकामनाएं दी है औऱ इगास की याद दिलाई है कि कैसे उत्तराखंड में इगास हर्षौल्लास के साथ मनाया जाता था जो की आज कहीं विलुप्त सा हो गया है. लेकिन एक बार फिस से इगास को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिला है.

महिला कांस्टेबल ने इगास पर उत्तराखंड के लोगों को दिया खास तोहफा

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की पहल की वजह से एक बार फिर से लोगों में(जो उत्तराखंड से बाहर रह रहे हैं और राज्य में हैं) इगास को लेकर उत्साह देखने को मिला और लोग इगास मनाने गांव पहुंचे. वहीं हमेशा से ही अपनी कला का सोशल मीडिया पर जादू बिखेरने वाली महिला कांस्टेबल ने इगास पर उत्तराखंड के लोगों को खास तोहफा दिया. सुनीता ने बड़ी ही सुंदर तस्वीर इगाज पर बनाई और पेंटिंग को सोशल मीडिया पर शेयर की जो की खूब पसंद की जा रही है. सुनीता नेगी की ये पहल लोगों को गांव आकर अपने पारंपरिक त्यौहार मनाने की ओर इशारा करता है.

बलूनी को संबित पात्रा का साथ

बात करें राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की तो उनका स्वास्थय खराब चल रहा है. वो अपनी मुहिम शुरु तो कर पाए लेकिन उसमे शामिल नहीं हो पाए जिसमें उनका साथ दिया भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने. संबित पात्रा इगास मनाने उनके गांव पहुंचे.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top