उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में सीएमएस ने अस्पताल में ही एक युवक को पीट दिया। मेडिकल स्टाफ के साथ मिलकर दलाली करने का आरोप लगाते हुए सीएमएस ने अपने भाई के साथ मिलकर युवक को जमकर पीटा। सीएमएस के इस कारनामे को देखकर लोग दंग रह गए। बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ लेकिन पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामला बुधवार शाम का है। इमर्जेंसी वॉर्ड में मरीजों और तीमारदारों की भीड़ लगी थी। इसी बीच अचानक सीएमएस डॉ. वीबी सिंह अपने भाई प्रेम बहादुर सिंह के साथ इमर्जेंसी वॉर्ड में पहुंचे और विवेक कुमार यादव नाम के युवक की पिटाई शुरू कर दी। सीएमएस और उनके भाई ने विवेक पर मेडिकल स्टाफ के साथ मिलकर मेडिकल स्टोर से प्राइवेट दवा मंगाने और मरीजों को परेशान करने का आरोप लगाया।

सीएमएस ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि अस्पताल में कुछ लोग दलाली करने आए हैं। अस्पताल के अंदर मरीजों को पर्चा लिखकर बाहर से तीन-चार सौ रूपये तक की दवा बाहर से मंगवाते हैं और जो कमिशन का पैसा मिलता है, उसे अस्पताल के कमरे में बैठकर ही बांटते हैं। सीएमएस ने कहा कि इन लोगों का पैसा बांटते हुए विडियो भी उनके पास है।

उधर पीड़ित युवक विवेक कुमार यादव ने कहा कि वह अपने एक रिश्तेदार को लेकर इमर्जेंसी वॉर्ड में पहुंचा था और डॉक्टर से दवा का पर्चा लिखवा रहा था। उसने सीएमएस पर अनायास दबंगई करने का आरोप लगाया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top