बांग्लादेश ने गुरुवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में जारी दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में टॉस जीतकर मेजबान टीम इंडिया को गेंदबाजी देने का फैसला किया है.

खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 14 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 20 रन बना लिए है.मोहम्मद मिथुन(6) और मोमिनुल हक(3)  क्रीज़ पर है. शादमान और इमरूल कायेस आउट होने वाले है खिलाड़ी है.

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हाल ही में टी-20 सीरीज में 2-1 से हराया है. इससे पहले उसने अपने घर में दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हराया था.

बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल ने कहा, “पिच सख्त है इसलिए हमने पहले बल्लेबाजी करना चुना. यह चौथी पारी में टूट भी सकती है. बांग्लादेश की कप्तानी करना सम्मान की बात है. कुछ ही लोगों को यह मौका मिलता है.”

शाकिब अल हसन के मैच फिक्सिंग में फंस जाने के कारण मोमिनुल को कप्तानी का मौका मिला है.

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच की अंतिम-11 से इस मैच में एक बदलाव किया है. शाहबाज नदीम के स्थान पर ईशांत शर्मा टीम में आए हैं.

टीमें :

टीम इंडिया : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा.

बांग्लादेश : मोमिनुल हक (कप्तान), इमरूल कायेस, शादमान, मोहम्मद मिथुन, मुश्फीकुर रहीम, महामुदुल्लाह, लिटन दास, मेहेदी हसन मिराज, ताइजुल इस्लाम, अबु जायेद, इबादोत.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top