देश में नाबालिग और लड़कियों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. एक ओर हैदराबाद की राजधानी तेलंगान में डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर जिंदा जलाई की घटना का इस समय संसद में जमकर विरोध हो रहा है और फांसी की मांग की जा रही है तो दूसरी एक बार फिर से ऐसा मामला सामने आया है जिससे कहा जा सकता है कि आरोपियों को ऐसे सबक नहीं मिलने वाला जब तक उन्हें कड़ी सजा ना दी जाए. क्योंकि समाज में कई ऐसे मानसिक विकृति के लोग है जो ऐसा घटनाओं को अंजाम देने से चूक नहीं रहे.

जी हां हैदराबाद में एक बार फिर से एक नाबलिग के साथ छेड़खानी का मामला सामना आया है। इन मनचलों को ग्रामीणों ने मिलकर बहुत पीटा। घटना रविवार को चित्तूर जिले में हुई।

कोथकोटा सर्कल इंस्पेक्टर ने कहा कि राजू नाम का एक युवक जिसकी उम्र 21 वर्ष के आसपास है,और चार नाबालिग लड़कों को कक्षा 9 में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार करते हुए पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि जैसे ही ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला उन्होंने मामले को अपने हाथों में ले लिया और आरोपियों को पीटा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और भारतीय दंड संहिता और यौन पोक्सो अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top