देहरादून : दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड जीत हासिल की। जिसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को आई लव यू कहकर धन्यवाद अदा किया। वहीं भाजपा 8 के आंकड़े पर अटकी रही औऱ कांग्रेस तो खाता तक नहीं खोल पाई।

दिल्ली में आप की जीत पर सीएम का बयान

वहीं आप की इस जीत के बाद सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि दिल्ली में खैरात बांटी जा रही है देखना होगा कि सरकार कितनी खरी उतरती है। वहीं हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे कमेंट औऱ लाइक शेयर जारी है।

दिल्ली में आप की जीत पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा का बयान

वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ने कहा था कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विकास के नाम पर वोट मांगा है और लोकतंत्र में यह अच्छा परिचय है। विकास के नाम पर अगर वोट मिल रहा है तो इसका फायदा कांग्रेस को उत्तराखंड में 2022 के चुनाव में भी होगा। क्योंकि कांग्रेस ने ही उत्तराखंड का अभूतपूर्व विकास किया है। अगर लोगों की जागृति विकास के नाम पर वोट देने की है तो 2022 में कांग्रेस की उत्तराखंड में वापसी तय है। क्योंकि कांग्रेस शासनकाल में ही उत्तराखंड में जमीनी विकास कार्य हुए हैं। जबकि वर्तमान सरकार विकास के नाम पर लोगों को गुमराह करती रही है।

हरीश रावत की पोस्ट

वहीं अब हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे उन्होंने हैशटैग #दिल्ली चुनाव 2020 औऱ #उत्तराखंड चुनाव 2017 लिखा है..हरीश रावत की इस पोस्ट को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या ये 2022 मेंजीत हासिल करने और वोट मांगने के लिए पूर्व सीएम हरीश रावत ने पोस्ट शेयर की है। हरीश रावत ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि-

#दिल्ली_चुनाव2020 – #उत्तराखण्ड_चुनाव2017

1-बिजली-पानी माफ – देश में सबसे सस्ती 24 घंटा बिजली व पानी, सरचार्ज माफ।
2-मोहल्ला क्लिनिक – एक लाख पचहत्तर रूपये का स्वास्थ्य बीमा, सर्जिकल कैम्पस व मोबाईल मेडिकल वैन संचालित।
3-माॅडल स्कूल – माॅडल स्कूल व काॅलेज, राजीव अभिनव स्कूल।
अतिथि शिक्षक – अतिथि शिक्षक।
4-मेरे बुजुर्ग मेरे तीर्थ – मेरे बुजुर्ग मेरे तीर्थ।
5-महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा – 60 वर्ष से ऊपर वालों को मुफ्त बस यात्रा।
6-काॅलोनियों का नियमितीकरण – कॉलोनियों का नियमितीकरण व कानून बनाया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top