रुड़की में गंगनहर पुल से देरशाम एक युवती ने नहर में छलांग लगा दी। वहीं नदीं में डूब रही दो युवती औऱ उसके परिवार वालों के लिए दो युवक हीरो साबित हुए। साथ ही पुलिस के लिए भी।

दरअसल युवकी को डूबता देख दो युवक भी युवती को बचाने के लिए गंगनहर में कूद पड़े। काफ़ी दूर जाकर युवकों को उक्त युवती को सकुशल नहर से बाहर निकाल लिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने युवती को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिटायर्ड फौजी की बेटी ने लगाई नदी में छलांग

जानकारी के अनुसार रुड़की के गनेशपुर निवासी एक रिटायर्ड फौजी की 26 वर्षीय बेटी ने देरशाम गंगनहर पुल से छलांग लगा दी। पानी के तेज बहाव में जब युवती डूबने लगी तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर गंगनहर के पास लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो गया, इसी बीच युवती को बचाने के लिए दो युवकों ने भी गंगनहर में छलांग लगा दी। युवकों द्वारा काफ़ी दूर तक युवती को बचाने का प्रयास किया गया, आखिरकार बोटक्लब के पास आकर युवकों ने डूब रही युवती को सकुशल गंगनहर से बाहर निकाल लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने युवती को रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही परिजनों को सूचना भी दी गई। कुछ देर बाद युवती के परिजन भी पहुँच गए। परिजनों का कहना है कि ऐसी कोई बात नही हुई जिससे उनकी बेटी आत्महत्या करने को मजबूर हो, फिलहाल पुलिस कारणों का पता लगा रही है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top