कोटद्वार : वन मंत्री हरक सिंह रावत आए दिन अपने किसी न किसी वीडियों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं खास कर डांस के वीडियों को लेकर. अब तक वन मंत्री हरक सिंह रावत के कई ऐसे वीडियो हैं वो वायरल हो चुके हैं जिसमे वो गढ़वाली गाने में जमकर थिरकते नजर आए और गढ़वाली गाने पर डमकर ठुमका लगाते दिखे.

हाल ही में वन मंत्री हरक सिंह रावत वसन्त पंचमी के मौके पर कर्णाश्रम महोत्सव में “अब लगालु मंडाण ” गाने पर जमकर थिरके थे जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ। वहीं अब अपने डांस वीडियो पर हरक सिंह रावत ने मजाकिया अंदाज में बयान दिया है जिससे वहां मौजूद हर किसी के चेहरे पर हंसी खिल उठी।

हमसे बड़ा कोई अभिनेता है क्या-हरक सिंह

हरक सिंह रावत ने अपने डांस पर कहा कि नेता से बड़ा दूसरा कोई अभिनेता नही होता है, हम से बड़ा अभिनेता क्या होगा। अभिनेता तो तीन घण्टें की रील चलाते हैं, हम तो ऐसी रील चलाते हैं कि हम तो जब लोग वोट देते हैं उस समय कोई नहीं देख रहा होता है कि वो वोट किसको देगा, और जब वो बटन दबाता है तो उसके दिल में हम रहते हैं तो हमसे बड़ा कोई अभिनेता है क्या। मंत्री ने कहा कि मैं कोई मंत्री हो गया तो क्या मैं हरक सिंह नहीं हुू। क्या मैं डांस नही कर सकता। कहा कि मैं कोई फिल्म में तो नाच नहीं रहा ये तो हमारे रीतिरिवाज हैं। हमारे गांव में पाण्डव नृत्य हुआ तो मैं उसमें पहले से ही नाचता रहा हूं, आज मैं केवल इसलिए नहीं नाचूंगा कि मैं मंत्री हो गया हूॅ।

हरक सिंह रावक ने कहा कि मुझे नाचने के लिए बोला और मैं नाचने लगा तो इसमें बुराई क्या है। ये सुनवहीं मौजूद लोग खिलखिला कर हंसने लगे।

VIDEO वायरल : वन मंत्री हरक सिंह रावत का ‘अब लगालु मंडाण’ गाने पर जबरदस्त डांस





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top