आज कल सोशल मीडिया पर कई वेबसाइट्स हैं जिनके मोह में हम आ जाते हैं और कभी-कभी ठगी का शिकार हो जाते हैं. इतना ही नहीं बल्कि ऐसे भी मामले सामने आएं हैं जिनमे युवतियां फंसी हैं और उनके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस द्वारा समय समय पर ऐसे लोगों और वेबसाइटों से सावधान रहने की अपील की जाती है लेकिन फिर भी लोग धोखा खा जाते हैं। कभी कभी अखबारों में दिए विज्ञापनों का भी लोग ठगी का शिकार हो जाते हैं।

जी हां ऐसा ही मामला पंजाब से सामने आया है जहां प्यार में धोखा खाई युवती एक एस्ट्रोलॉजर के संपर्क में आई और मदद के बहाने बुलाकर एस्ट्रोलाचर ने न सिर्फ युवती से पैसे ऐंठे बल्कि उसके साथ दुष्कर्म भी किया.मामला पंजाब के सतनामपुरा थाना क्षेत्र का है जहां युवती ने पुलिस को तहरीर धी और दुष्कर्म-धोखाधड़ी का मुकदमा करवाया।

युवती ने पुलिस को बताया कि वो फगवाड़ा की एक युनिवर्सिटी में पढ़ाई करती है। उसकी एक सहपाठी से दोस्ती हो गई।एक महीने पहले ही उसकी दोस्ती टूट गई। इसी दौरान उसने एक एस्ट्रोलाजर रहमत उल्ला खां के नाम का विज्ञापन देखा और उसमें बताए नंबर पर फोन किया तथा अपनी समस्या बताई। एस्ट्रोलाजन ने उसे झांसे में लेकर उसके बैंक खाते से पैसे अपने खाते में ट्रांसफर कराने शुरू कर दिए। पिछले दिनों आरोपी ने उसे तरनतारन बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर मार देने की धमकिया दी गई। थाना प्रभारी ने बताया कि एस्ट्रोलाजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top