देहरादून: कोरोना का खौफ साफ नजर आ रहा है। कोरोना से बचाव के लिए देहरादून स्थिति वाड़िया भू-विज्ञान संस्थान ने नेशनल सेमिनार रद्द कर दिया है। दूसरी ओर दून बिजनेस स्कूल के 100 छात्रों और कुछ शिक्षकों 14 दिन की छुट्टी पर भेज दिया गया है। ये सभी दुबई और गोवा-मुंबई के बिजनेस टूर गए थे। लौटने के बाद काॅलेज के दूसरे स्टूडेंट ने इनको स्कूल नहीं आने दने की मांग की, जिसके बाद काॅलेज प्रबंधन ने यह फैसला दिया है।

कोरोनावायरस का खौफ अब उत्तराखंड में भी देखने को मिल रहा है। यहां लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम स्थगित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में अब देहरादून स्थित वाडिया हिमालय भूविज्ञान संस्थान का सेमिनार स्थगित कर दिया गया है। कोरोना वायरस की दहशत के बीच देहरादून में सेलाकुई स्थित दून बिजनेस स्कूल ने हाल ही में एजूकेशनल टूर से लौटे 100 छात्रों को 14 दिन की छुट्टी पर भेज दिया है। कॉलेज प्रबंधन ने यह फैसला साथी छात्रों के विरोध के चलते लिया है।

हालांकि इन छात्रों को यह भी कहा गया है कि भविष्य की छुट्टियों में उनकी पढ़ाई को एडजस्ट कर दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार, 14 दिन पूर्व कॉलेज से 50-50 छात्रों के दो ग्रुप को एजूकेशनल टूर पर दुबई और मुंबई-गोवा भेेजा गया था। छात्रों के साथ कॉलेज स्टाफ के दो-दो सदस्य भी गए थे। बीते बुधवार को सभी छात्र भ्रमण के बाद कॉलेज लौट आए।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top