ऋषिकेश : दुनिया भर में कोरोना का कहर और प्रकोप जारी है। अभी कक कोरोना से 21000 लोगों की मौत हो चुकी है।वहीं भारत में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इस बीच उत्तराखंड पुलिस जनता की हित में और लोगों को कोरोना से बचाने के लिए बढ़चढ़ दिन रात कर ड्यूटी कर रही है। जी हां या यूं कहें कि सिर्फ ड्यूटी ही नहीं बल्कि मानवता का फर्ज निभा रही है। इस काम के लिए उत्तराखंड पुलिस को दिल से सैल्यूट. लॉकडाउन और कोरोना के कहर के बीच ऋषिकेश पुलिस का मानवता भरा चेहरा देखने को मिला वो भी खास कर भिखारियों के लिए।

ऋषिकेश पुलिस ने भिखारियों को बांटा खाना और मास्क

वहीं आज ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने भी भिखारियों और बाहरी राज्यों के लोगों के लिए दरियादिली दिखाई जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। जी हां ऋषिकेश कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के नेतृत्व में त्रिवेणी घाट में बैठे भिखारियों और बाहरी राज्यों के लोगों को मास्क बांटे गए। साथी ही पुलिस ने उचित दूरी में बैठाते हुए भिखारियों और बाहरी राज्यों के लोगों को खाना भी बांटा। इतना ही नहीं ऋषिकेश पुलिस ने रैन बसेरे से बाहर ना निकलने की उचित हिदायत भी लोगों को दी। ऋषिकेश पुलिस ने कोरोना वायरस से संबंधित जानकारियां भी लोगों को बताई।

दूर से करें राम-राम-रितेश शाह

इस दौरान कोतवाली रितेश शाह ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए अहम जानकारियां दी और दूर से राम राम करने की सलाह दी। साथ ही कोतवाल रितेश शाह ने भिखारियों को किसी के घर में जाकर खाना न मांगने की बात कही और कहा कि पुलिस यहीं आकर उनको खाना देगी। इस दौरान भिखारियों और लोगों के चेहरे पर मुस्कान दिखी। लोगों ने रितेश शाह की हिदायत को ध्यान से सुना।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top