रुड़की के रामपुर में संकट के समय सभी एक जुट होते दिखे। फिर चाहे वो पुलिस हो या समाजसेवी या फिर चाहे कोई भी धर्म का क्यों न हो। लॉकडाउन के दौरान गरीबों के लिए वर्दी धारी समेत हर किसी में एक जुटता देखने को मिली।

जरूरतमन्द परिवारों को राशन और हरी सब्जियां बांटी

जी हां रुड़की में युवा नेता अखलाक के साथ पुलिस ने मिलकर जरूरतमन्द परिवारों को राशन और हरी सब्जियां बांटी। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान इस प्रकार के सभी परिवारों को सामग्री बांटी जाती रहेगी। रुड़की के समीप रामपुर में युवा नेता मोहम्मद अखलाक के नेतृत्व में खाद्य सामग्री वितरित की गई।

उन्होंने बताया कि करीब 50 ऐसे परिवारों को जो कि दैनिक कमाई के आसरे जैसे रिक्शा चालक, या मजदूरी करके ही अपने परिवार का गुजारा करते थे उन्हें आटा, दाल, चावल, चीनी और हरी सब्जियां बांटी गई हैं। उन्होंने बताया कि जब तक लॉकडाउन जारी रहेगा तब तक इन परिवारों की जिम्मेदारी हमारे साथ जुड़े युवाओं की टीम की रहेगी।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि इस प्रकार के लोगों की मदद के लिए आगे आएं। इस दौरान उनके साथ कोतवाली गंगनहर के एसआई नितेश शर्मा, गम्भीर सिंह तोमर और कॉन्स्टेबल रणवीर सिंह ने भी अपनी ओर से खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई और इस प्रकार की मदद करने वालों की सराहना की।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top