हरिद्वार : कोरोना से लड़ने के लिए अब सरकार के साथ पुलिस भी आ खड़ी है। जी हां उत्तराखंड पुलिस लॉकडाउन का पालन जनता से करा रही है साथ ही जनता को घरों में रहने की अपील कर रही है। हर जगह पुलिस जनता के हाथ जोड़ते हुए कोरोना से बचाव के लिए अपनों के साथ घर में समय बिताने की अपील कर रही है।

लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस ने ठानी

वहीं हरिद्वार पुलिस ने लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला। जी हां बता दें कि जैसे ही बीती शाम पीएम मोदी ने पूरे देश को 21 दिन तक लॉक डाउन करने का ऐलान किया और साथ ही सरकार ने सुबह 7 से 10 बजे तक दुकानें खोलने का समय तय किया तो बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ी।

हरिद्वार पुलिस की अनोखी पहल, काबिले तारीफ

इस दौरान लोगों की जरुरत को देखते हुए और लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए हरिद्वार पुलिस ने एक अनोखी पहल शुरु की। जी हां पुलिस द्वारा हर राशन की दुकान के आगे सफेद चूने से गोल घेरा बनाया गया और प्रत्येक को उस घेरे में रहने को कहा साथ ही बारी बारी कर दूर दूर रहकर राशन ले जाने की अपील की जिसका लोगों ने पालन किया। हरिद्वार पुलिस की इस पहल की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। ये अनोखा तरीका हरिद्वार पुलिस द्वारा ही सबसे पहले अपनाया गया जो की काबिले तारीफ है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top