ड्यूटी के दौरान गस्त कर रहे दो पुलिस कर्मियों पर हमला करने वाले दो मुख्य आरोपी सहित कोतवाली पुलिस ने दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी फरार चल रहे हैं। एसएसपी ने बताया आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्यवाही भी की जाएगी।

कल देर रात्रि रुद्रपुर कोतवाली के दो सिपाहियों पर चाकू से हमले के मामले में दो मुख्य आरोपी सहित अन्य दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी अभी फरार है। चार आरोपी रामपुर उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। जबकि दो आरोपी रुद्रपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से एक पिस्टल चार जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल और स्कूटी सहित घटना में इस्तेमाल दो चाकू बरामद किए हैं। इसके साथ ही एसएसपी ने बताया दोनों आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही भी की जाएगी। दरसल कल देर रात में रुद्रपुर कोतवाली में तैनात सिपाही आसिफ हुसैन और अर्जुन करतारपुर यूपी बॉर्डर के पास गश्त कर रहे थे तभी बाइक में दो युवक आते हुए दिखाई दिए इस दौरान दोनों सिपाहियों ने उन्हें रोक लिया तलाशी के दौरान एक युवक की कमर पर पिस्टल लगा हुआ था। लाइसेंस मांगने पर दोनों सिपाहियों से अभद्रता करने लगे। और दोनों आरोपियों ने सिपाहियों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों सिपाहियों को रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई। आज गदरपुर क्षेत्र के गूलरभोज डाम से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम दिलबाग सिंह और हरदेव सिंह निवासी मंगलपुर खजूरिया रामपुर उत्तरप्रदेश बताया। इसके साथ ही आरोपियों को शरण देने वाले मनदीप उर्फ दीपू, साहब सिंह, जानी भाटिया, अमरदीप के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

ऊधमसिंहनगर के एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि सिपाहियों पर हमला करने वाले दो मुख्य आरोपियों सहित दो अन्य  लोगों को  गिरफ्तार किया है।  जबकि दो अन्य आरोपियों को शरण देने में फरार चल रहे हैं। उन्होंने बताया सिपाहियों पर हमला करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत भी कार्यवाही की जाएगी इसके लिए प्रस्ताव बनाकर जिलाधिकारी को भेजा जाएगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top