उत्तरकाशी : कोरोना संक्रमित युवक पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया। उत्तरकाशी डख्याटगांव निवासी युवक ने ट्रैवल हिस्ट्री छुपाई थी। एम्स में सैम्पल लेने के दौरान युवक ने गलत मोबाइल नंबर दिया था। बिना सूचना के ऋषिकेश से बड़कोट पहुंचा था। बड़कोट में भी युवक ने गलत जानकारी दी थी। युवक पर IPC की धारा 307,201,188,269,270 में केस दर्ज किया।

वहीं बड़कोट में कोरोना पॉजिटिव युवक के द्वारा तथ्यों को छुपाए जाने को लेकर जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने पुलिस को विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इसी के चलते आज पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव युवक के द्वारा तथ्य छुपाए जाने के कारण कहीं ना कहीं समाज में एक संक्रमण फैलने की पूरी संभावना थी जो एक गंभीर कृत्य है। इसी क्रम में युवक के खिलाफ विधिक कार्यवाही की गई है।

जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में आतिथि तक 5 कोरोना पॉजिटिव केस है जिसमें 4 एक्टिव केस है। जबकि एक व्यक्ति कि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। 4 व्यक्तियों के सेम्पल जनपद से जांच हेतु भेजे गए थे । जबकि एक व्यक्ति का सेम्पल ऋषिकेश एम्स में हुआ था। सभी कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों का आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टरों की टीम द्वारा गहनता से चिकित्सीय उपचार किया जा रहा है।

संरक्षक सूचना





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top