छत्तीसगढ़ में गुरुवार रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में मरने वाले आठ लोगों में चार महिलाएं भी शामिल हैं। घटना छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के मोहभट्टा के पास हुई। जहां एक कार झील में जा गिरी। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार बाबा मोहतरा की ओर से बेमेतरा की तरफ आ रही थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहतरा से बेमेतरा की ओर जा रही एक आई-20 कार अनियंत्रित होकर मोह भट्‌ठा वॉर्ड के पास स्थित झील में जा गिरी। गहराई अधिक होने के कारण कार पानी में समा गई और डूबने से आठ लोग मारे गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया

बेमेतरा जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने बताया कि जिले के बेमेतरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहभठ्ठा गांव के करीब एक कार के तालाब में गिरने से उसमें सवार चार महिलाओं और एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। ठाकुर ने बताया कि बेमेतरा जिले के नादल गांव के निवासी कुछ लोग बेमेतरा से होकर जा रहे थे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top