कोरोना के कहर को देखते हुए पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं कुछ राज्यों में लॉकडाउन की अवधि बढ़ा भी दी गई है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों में कैद हैं और कुछ कार्यालयों को छोड़कर सभी दुकान, दफ्तर, बाजार बंद हैं। वहीं इस बीच चौकाने वाले आंकड़े पोर्न वीडियो देखने को लेकर भारत से सामने आए हैं। जी हां पॉर्न देखने में दुनिया भर के देशों में भारत सबसे आगे है. तीन हफ्ते के लॉकडाउन की अवधि में भारत एडल्ट साइट्स पर जाने वालों का ट्रैफिक 95 फीसदी बढ़ा है.

दुनिया की सबसे बड़ी पॉर्न वेबसाइट पॉर्न हब के आंकड़े कर रहे इसकी पुष्टि

जी हां दुनिया की सबसे बड़ी पॉर्न वेबसाइट पॉर्न हब के आंकड़े इसकी पुष्टि कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार वैसे तो पूरी दुनिया में पॉर्न देखने वालों की संख्या बढ़ी है लेकिन बात करें भारत की तो भारत नंबर वन पर आ गया है। यानी की सबसे ज्यादा पोर्न वीडियो भारत में देखी गई है।

पॉर्न हब के ताजा आंकड़ों के मुताबिक लॉकडाउन के समय के दौरान ही भारत में सबसे ज्यादा पोर्न वीडियो देखी गई है। एडल्ट साइट्स पर जाने वालों का ट्रैफिक 95 फीसदी बढ़ा है। आंकड़ों के मुताबिक भारत में मार्च के आखिर में आधिकारिक पाबंदियों के शुरू होने से पहले ही पॉर्न कंटेंट देखने में 20 फीसदी का उछाल आ गय़ा था। इसकी पुष्टि दुनिया की सबसे बड़़ी पोर्न वेबसाइट पोर्न हब





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top