हरिद्वार में दो कोरोना पॉजिटव मामले समाने आने से हड़कंप मच गया। मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र पांवधोई गांव का है जहां दो जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अब पूरा इलाका सील कर दिया गया है। पुलिस द्वारा जटवाड़ा पुल से दुर्गा चौक तक भी आवाजाही बंद कर दी है। इस क्षेत्र में कोई दुकान नहीं खुलेगी साथ ही दूध-सब्जी विक्रेता भी प्रवेश नहीं कर सकेंगे। बता दें कि उत्तराखंड में 35 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

बता दें कि पांवधोई इलाके में पुलिस द्वारा जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाए गए हैं और साथ ही लोगों को घरों से बाहर न निकलने की अपील कर रहे हैं। पुलिस के साथ क्षेत्र में पीएसी तैनात कर दी गई है। बता दें कि पहले एक जमाती में कोरोना की पुष्टि हुई थी और कुछ घंडे बाद विभाग ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया जिसमे इसी गांव के अन्य जमाती में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जानकारी मिली कि दोनों ही एक साथ जमात से लौटे थे।

वहीं तड़के सीओ अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में पुलिस भारी संख्या में पांवधोई पहुंची और पूरे क्षेत्र के रास्तों पर बैरिकेडिंग लगा दी गई। पूरे क्षेत्र में मुनादी कराई गई कि कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नहीं निकलेगा। इस दौरान एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय और सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह आदि अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top