नैनीताल : कोरोना के कहर को देखते हुए और कोरोना की रोकथाम के लिए पूरे देश को 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है।वहीं 14 अप्रैल आने को है लेकिन देश में कोरोना का कहर अभी भी जाीर है जिसको देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है साथ ही सरकार देश में लॉकडाउन को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है।

वहीं इस बीच खबर नैनीताल से है जहां बॉलीवुड स्टार्स मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल तीन हफ्तों से उत्तराखंड में फंसे हुए हैं. जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल उत्तराखंड में शूटिंग के लिए आए थे ये शूटिंग नैनीताल में चल रही है थी लेकिन अचानक लॉकडाउन के कारण दोनों अभिनेता एक सुदूर इलाके में फंस गए हैं. मनोज वाजपयी के साथ उनकी पत्नी और बच्चे हैं जबकि उत्तराखंड निवासी अभिनेता दीपक डोबरियाल अकेले हैं। वहीं अभिनेताओं के साथ उनकी फिल्म कास्ट और क्रू टीम भी है. सभी सही सलामत और स्वास्थ्य हैं.

जानकारी मिली है कि दोनों अभिनेताओं को उत्तराखंड के नैनीताल में शूट‍िंग किए 4 ही दिन हुए थे कि लॉकडाउन लागू हो गया। जिसके बाद उनके पास मुंबई जाने का कोई साधन नहीं था. लॉकडाउन हटते के बाद ही कुछ संभव हो पाएगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top