उधमसिंह नगर : जहां देश भर में कई राज्यो में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहें हैं तो उत्तराखंड में एक अच्छी खबर है। सूबे के पौड़ी, अल्मोड़ा के बाद अब उधम सिंह नगर भी कोरोना मुक्त हो चुका है। उधम सिंह नगर के 1 अप्रैल को चार जमातियों में कोरोना पॉजिटिव आये थे लेकिन अब दूसरी जांच में ये कोरोना निगेटिव आये हैं जिन्हें अब उनके घर भेज दिया गया है। जिले के लिये एक खुशखबरी है। इसके लिए डीएम नीरज खैरवाल, एसएसपी, सभी पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों और सफाई कर्मियों को सलाम करते हैं।

जनपद उधम सिंह नगर में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिये जीजान से युद्ध स्तर पर काम कर जिले के डीएम ने कोरोना जंग में सफलता हांसिल कर ली है। समुचित व्यवस्थाएं की गई है। जनपद में कुल- 223 लोग रिलिफ कैम्प में हैं। जनपद को 10 सेक्टरों मे बांटा गया है। जिले के जिलाधिकारी की तत्परता ओर मेहनत रंग लाई है। देशभर में बढ़ रही कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या के बीच ऊधमसिंह नगर के लिए राहत भरी खबर है। जिले में अब एक भी कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने नहीं आया है। पिछले 14 दिन में जनपद से हल्द्वानी मेडिकल कालेज स्थित वायरोलॉजी लैब भेजे गये सभी सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। इससे प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के साथ लोगों ने राहत की सांस ली है।
बता दें कि लॉकडाउन के बाद देश ही नहीं अन्य राज्यों में कोरोना पीड़ितों की संख्या में प्रतिदिन हिजाफा हो रहा है, लेकिन पिछले दिनों रुद्रपुर और बाजपुर में पकड़े गये चार जमातियों कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिसके बाद अब दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। जनपद में कोरोना संक्रमितों की जांच रिपोर्ट राहत देने वाली है।




0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top