एक तरफ कोरोना के कहर से पूरी दुनिया डरी हुई है और देश और दुनिया के लोग कोरोना से लड़़ रहे हैं तो वहीं कुछ दरिंदे अपनी घटिया मानसिकता और दरिंदगी से बाज नहीं आ रहे हैं। जी हां बिहार के मुजफ्फरपुर से शर्मसार कर देने वाला सामने आया है जहां गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार हुआ। एक कोचिंग संचालक ने पढ़ाई कराने की आड़ में 6ठी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस कोचिंग संचालक और उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैै।

पढ़ाने के लिए बुलाया घर, किया दुष्कर्म

जानकारी मिली है कि लॉकडाउन में कोचिंग सेंटर बंद होने के कारण कोचिंग संचालक ने 6वीं की छात्रा को पढ़ाने के लिए घर बुलाया। छात्रा अपने छोटे भाई-बहनों के साथ बंद कोचिंग में पहुंची. जिसके बाद कोचिंग संचालक ने छात्रा के भाई-बहनों को एक कमरे में पढ़ने के लिए बैठा दिया औऱ छात्रा को दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच कोचिंग संचालक का भाई वहां पहुंचा गया तो वह वहां से भाग निकला. पीड़िता ने कोचिंग संचालक के भाई को पूरी बात बताई. पूरे दिन घटना की पंचायत कर गांव में ही मामले को रफादफा करने की कोशिश की गई.

पीड़िता की मां ने बताया कि वह बेनीबाद ओपी थाना पहुंची तो पुलिस ने उसे घर लौटा दिया. लेकिन छात्रा के परिजना न्याय की मांग को लेकर थाने में अड़े रहे जिसके बाद बेनीबाद पुलिस ने केस महिला थाने को ट्रांसफर करते हुए पीड़िता व उसकी मां को महिला थाना भेज दिया. वहां एफआईआर दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई. बेनीबाद ओपी प्रभारी राम विनय कुमार ने बताया कि आरोपी कोचिंग संचालक व उसके बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top