देहरादून : सीएम योगी के पिता के निधन की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इतनी वायरल हुई कि उत्तराखंड के विधायकों औऱ सांसद ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि तक दे डाली। आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है और उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है। खबर ये भी है कि उन्हें उनके पैतृक गांव पौड़ी गढ़वाल लाया जा रहा है।

जीते जी दे डाली सीएम योगी के पिता को श्रद्धांजलि

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीएम योगी के पिता का इलाज कर रहे डॉक्टरों का दावा है कि उनकी हालत स्थिर किंतु गंभीर है। यह रिपोर्ट आज सुबह की है। लेकिन हैरानी तो तब हुई जब सोशल मीडिया पर उत्तराखंड से भाजपा विधायक और सांसद ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे डाली। जब उन्हें पता चला कि उनका निधन नहीं हुआ है ये मात्र अफवाह थी तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट भी कर दी।

गलत पोस्ट के लिए नहीं मांगी माफी

आपको बता दें कि बद्रीनाथ से भाजपा विधायक महेंद्र भट्ट और मुन्ना सिंह चौहान समेत गढ़वाल लोकसभा सीट से सांसद तीरथ सिंह रावत ने फेसबुक और सोशल मीडिया के जरिए सीएम योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ट को श्रद्धांजली अर्पित कर डाली। बस फिर क्या था उनके समर्थक और अन्य लोग भी सीएम योगी के पिता को श्रद्धांजलि देने लगे। हैरानी इस बात की भी है कि उन्होंने इस गलत पोस्ट के लिए माफी चक नहीं मांगी। हालांकि कुछ देर बाद दोनों ने पोस्ट हटा दी लेकिन अब विपक्ष और कई लोग कई सवाल खड़े कर रहे हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top