रेट लिस्ट

देहरादून : कोरोना वायरस के कारण लगाए गए क‌र्फ्यू के बाद अब लोगों को सहूलियत के लिए उत्तराखंड की दून पुलिस ने बेशक सब्जी व राशन की घर घर पर सप्लाई देने के लिए पुलिसकर्मियों के नंबर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दिए लेकिन इसके बाद भी कुछ लोगों की शिकायतें थी कि उन नंबरों पर फोन कर राशन नहीं दिया जा रहा है और साथ ही सब्जी महंगे दामों में बेची जा रही है। साथ ही दुकानदार दैनिक जरुरत का सामान जैसे आटा, चावल, दाल, चीनी भी निर्धारित मूल्य से अधिक दामों में बेच रहे हैं।

ऐसे दुकानदारों पर होगी तुरंत कार्रवाई

वहीं ऐसे राशन वालों के खिलाफ देहरादून पुलिस एक्शन लेेने के मूड में है। जी हां दून पुलिस ने सोशल मीडिया पर ऐसे दुकानदारों की शिकायत करने के लिए लोगों के लिए दो नंबर जारी किए हैं। जिनमे फोन कर आप दुकानदार की शिकायत कर सकते हैं। दून पुलिस उन पर तुरंत कार्रवाई करेगी.

इन नंबरों पर फोन कर करें शिकायत

दून पुलिस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दैनिक उपयोग की आवश्यक वस्तुओं के मूल्य की उक्त सूची मुख्य मण्डियों द्वारा उपलब्ध करायी गयी जानकारी के आधार पर तैयार की गयी है। उक्त सूची में आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में अन्तर का कारण मुख्य मण्डियों द्वारा उनकी गुणवत्ता व जनपद के विभिन्न स्थानों की क्षेत्रवार दूरी होना बताया गया है। यदि किसी दुकानदार द्वारा सूची में वर्णित किसी भी वस्तु को उसके अधिकतम मूल्य से अधिक में बेचा जा रहा हो तो तत्काल् इसकी सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम नम्बर 112 पर दें। इसके अतिरिक्त आप अपनी शिकायतों अथवा जानकारी के सम्बन्ध में निम्न मोबाइल नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं।

कां0 शाहनवाज- 7017631827
कां0 संतोष कुमार:- 9927291008





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top