नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान को सबक सिखाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को पाकिस्तान अधकिृत कश्मीर में आतंकवादियों के ठिकाने को तबाह कर अपने जवानों की शहादत का बदला ले लिया। सेना की बोफोर्स तोपों ने आतंकियों के ठिकानों को उड़ा दिया। सेना ने बाकायदा ड्रोन विमान से लिए हमले के सुबूत भी दिए।

कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर आए एक आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी। इसमें सेना के स्पेशल फोर्सेस के 5 जवान शहीद हो गए थे। मुठभेड़ में पांच आतंकवादी भी मारे गए थे। भारतीय सेना की तोपों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकी ठिकाने को तबाह कर दिया।

इस आतंकी लॉन्च पैड से भारत में आतंकवादियों को भेजा जाता था और कई दिनों से इस पर भारतीय सेना की नजर थी। सूत्रों के मुताबिक सेना ने अपनी इस जवाबी कार्रवाई के दौरान पाकिस्तानी सेना की तोपों और ठिकानों को भी निशाना बनाया। ये पाकिस्तानी तोपें आतंकवादियों को भारतीय सीमा में भेजने में मदद करती हैं। सेना ने एक बयान जारी करके कहा कि आतंकी ठिकाने और तोपों को निशाना बनाया गया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top