बिहारः ये तानाशाही नहीं तो और क्या है। एक ओर जहां पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है और सरकार के साथ पुलिस कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, मीडिया औऱ सफाई कर्मी देवदूत साबित हो रहे हैं तो ऐसे में इन्ही के साथ बर्बरता की जा रही है। कभी पुलिसकर्मियों की पिटाई और तो कभी स्वास्थ्य कर्मियों के ऊपर पत्थरबाजी देश को शर्मसार करता है।

होमगार्ड को भुगतना पड़ा अफसर की गाड़ी रोकने का खामियाजा

जी हां शर्मसार कर देने वाला मामला बिहार से सामने आया है। जहां लॉकडाउन के दौरान होमगार्ड को अफसर की गाड़ी रोकने का खामियाजा भुगतना पड़ा। जी हां बिहार के अररिया जिले के सुरजापुर पुल के पास ड्यूटी पर तैनात एक बुजुर्ग चौकीदार ने जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार की गाड़ी रोकी। इसके बाद अधिकारी चौकीदार को कान पकड़कर उठक-बैठक कराए। इस घटना का वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और ये वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चौकीदार बाद में जिला कृषि पदाधिकारी के सामने घुटनों पर बैठकर माफी मांगते नजर आ रहा है.
एएसआई सस्पेंड
वहीं इस वीडियो का डीजीपी ने संज्ञान लिया और जांच के आदेश दिए हैं। खबर है कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोषी एएसआई गोविंद सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. कृषि पदाधिकारी के खिलाफ भी विभागीय जांच चल रही है और उन पर भी जल्द कारवाई होगी




0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top