पौड़ी गढ़वाल : लॉकडाउन और इस महामारी की मुसीबत जैसी घड़ी के बीच पौड़ी गढ़वाल से बड़ा ही शर्मनाक मामला सामने आय़ा है। जीहां मिली जानकारी के अनुसार पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक ग्रामीण क्वारंटीन सेंटर में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मिली है कि पुलिस ने नाबालिग के ताऊ की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया और उसे गिरफ्तार किया है। जानकारी मिली कि नाबालिग देहरादून से अपने दो छोटे भाइयों के साथ गांव पहुंची थी। यहां उसे एक आंगनबाड़ी केंद्र में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। तीनों को एक युवक अपने साथ लाया था। युवक इनका दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है। वह भी इन्हीं के साथ क्वारंटाइन सेंटर में था।

कोतवाल लक्ष्मण सिंह कठैत ने बताया कि 15 मई को जब उक्त तीनों भाई बहिन क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर गांव लौटे तो नाबालिग ने अपनी ताई को छेड़छाड़ करने के संबंध में बताया। नाबालिग ने बताया कि उनके साथ आए युवक ने 14 मई की रात को उसके साथ छेड़छाड़ की है। जिस पर नाबालिग के ताऊ ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। कोतवाल कठैत ने बताया कि नाबालिग के ताऊ की शिकायत पर आरोपित मातबर सिंह(24) के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर गया है। जिसे रविवार को न्यायालय में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top