उधमसिंह नगर : उधमसिंह नगर के बाजपुर से हैरान कर देने वाला और प्रधान सहित प्रशासन की लापरवाही को बयां करता मामला सामने आया है। जी हां बाजपुर के गांव नंदपुर नरका टोपा स्थित प्राथमिक विद्यालय में विलेज क्वारंटीन सेंटर से 9 लोग फरार हो गए। जब इसकी जानकारी ग्राम प्रधान को लगी तो वो हैरान रह गए। वहीं ग्राम प्रधान ने सभी के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है।

ग्राम प्रधान नजारा देख रह गई हैरान

मिली जानकारी के अनुसार बाजपुर के गांव नंदपुर नरका टोपा स्थित प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया था। लगभग 7 दिन पहले प्रवासियों को उसमे ठहराया गया था। कुल 20 लोगों का सैंपल लेकर उन्हें क्वारंटीन किया गया था। 26 मई को ग्राम प्रधान रेशमा अपने पति के साथ सेंटर पर पहुंची तो नजारा देख दौरान रह गए। जी हां सेंटर से 9 लोग गायब थे।

यहां मिले सभी 9 लोग

वहीं जब ग्राम प्रधान सहित लोगों ने उन 9 लोगों को ढूंढा तो वो घरों में मिले। जिसके बाद ग्राम प्रधान ने सभी के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है और कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ कर पंतनगर भेज चुकी है

यहां मिले फरार 9 लोग

पुलिस अधिकारी महेश कांडपाल ने जानकारी दी कि सेंटर से 9 लोग फरार होकर घर में मिले। उनके खिलाफ धारा 188, 296, 270, 51 (ख) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और जांच एसआई जेडी भट्ट को सौंपी गई है। बता दें कि गांव हरिपुरा, गांव हजीरा के क्वारंटीन सेंटरों से फरार हुए । बाजपुर क्षेत्र में विलेज क्वारंटीन सेंटर से फरार होने का यह तीसरा मामला है।

इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज

रिफायत, अकरम, बहारे आलम, सहउद्दीन, संजय, बबलू, धर्मेंद्र, अभिषेक, लोरेंस





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top