नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में प्रत्येक दिन के हिसाब से लगभग 5000 केस हर दिन पाॅजिटिव आ रहे हैं। हालात य है कि एक के बाद एक रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। इसकी वजह से देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से 1 लाख के स्तर की ओर बढ़ रहे हैं। रविवार को करीब 5000 नए मामले सामने आए, जो एक दिन का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बन गया। इसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण का आंकड़ा 96 हजार के करीब जा पहुंचा। यही हालात रही तो आज का दिन खत्म होने तक देश में कोरोना संक्रमण के मामले 1 लाख के पार चले जाएंगे।

रविवार को कोरोना वायरस के 5005 नए मामले सामने आए, जो एक दिन में सबसे अधिक मामले आने का रिकॉर्ड है। जिसके बाद देश में कोरोना संक्रमितों को संख्या 95,679 पर जा पहुंची है। पिछले कुछ दिनों में रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं, जो लोगों को डरा रहे हैं। शनिवार को कोरोना संक्रमण के 4,885 मामले सामने आए, जो एक दिन में सबसे अधिक मामलों का रिकॉर्ड था।

इससे पहले शुक्रवार को कोरोना वायरस के कुल 3787 मामले सामने आए थे। लगातार छह दिन देश में कोरोना के मामले 3500 से अधिक आए। उसके बाद तो मामलों से सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए। अगर आज भी कोरोना वायरस के मामलों के बढ़ने की गति इतनी ही रही तो देश में आज कोरोना के मामले 1 लाख के पार पहुंच जाएंगे। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चिंताएं बढ़ गई है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top