देहरादून : 20 मई की सुबह देहरादून में गजब का नजारा देखने को मिला। पुलिस के सामने लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे और पुलिस भीड़ में गुम होती और खड़ी दिखी. लॉकडाउन 4 में कई रियायतें सरकार द्वारा दी गई है लेकिन कहीं ये रियायत राज्यों और लोगों पर भारी न पड़ा जाए।

नजारा सहारनपुर चौक स्थित उत्तराखंड ग्रामीण बैंक का

क्योंकि जो नजारा सहारनपुर चौक के पास स्थित उत्तराखंड ग्रामीण बैंक में देखने को मिला वो काफी चौंका देने वाला था। आज सुबह-सुबह सहारनपुर स्थित उत्तराखंड ग्रामीण बैंक के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। सुबह से ही लोगों का हुजूम बैंक के बाहर उमड़ा। आप देख सकते हैं कि कैसे लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। वहीं पुलिस भी वहां तैनात थी लेकिन लोग कहां मानने वाले। सरकार द्वारा लोगों को छूट दी गई और राहत दी गई लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखने की हिदायत दी गई जो की देहरादून में यहां उस हिदायत की खुलकर धज्जियां उड़ाई गई।

ये लापरवाही पड़ सकती है भारी

आपको बता दें कि उत्तराखंड में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। उत्तराखंड में कोरोना के 113 मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में ये लापरवाही दूनवासियों समेत पूरे उत्तराखंड को भारी पड़ सकती है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top